Sunday 9 July 2023

SDM ज्योति मौर्या विवाद पर खान सर ने कुछ ऐसा क्या कह दिया कि उनका कहा वायरल हो गया? जानिए पूरी बात

 

SDM ज्योति मौर्या विवाद पर खान सर ने  कुछ ऐसा क्या कह दिया कि  उनका कहा वायरल हो गया? जानिए पूरी  बात 





पटना. उत्तर प्रदेश के बरेली के  ज्योति मौर्य की कहानी आजकल मीडिया की सुर्खियों में है. पति आलोक मौर्या ने जबसे  अपनी PCS  अधिकारी पत्नी पर बेवफ़ा होने  का आरोप लगाया है उसके  बाद से लगातार सोशल मीडिया में इससे जुड़ी कोई भी खबर ट्रेंड कर जा रही है. SDM ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्य के बीच चल जो जंग चल रही है उसका   समाज पर भी गहरा असर पड़ रहा है.

 कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि जब से यह घटना हुयी है  उसके बाद से  ऐसी खबरें सुनने में आ रही है की कि कई पतियों ने अपनी पत्नियों की पढ़ाई छुड़वा दीं है,उन लोगो का कहना है की हम इतनी बड़ा रिस्क नहीं ले सकते की पैसे वक्त और मेहनत  लगाने  बाद अपना परिवार ही उजड़ जाये ,,  के ,,,,समाज में लोग गलत जल्दी पकड़ते है सही को नहीं ,,हम धोबी का कुत्ता न घर का न घाट  का की कहावत को अपने पर सच होता देखना नहीं चाहते  . अब इस मामले में पटना में कोचिंग चलाने वाले और स्टूडेंट्स के बीच बेहद लोकप्रिय खान सर की एंट्री हो गई है. इस तरह की खबरों पर उन्होंने अपनी दुःख  व्यक्त किया है.

कुछ समय पहले  बिहार के बक्सर के मुरार थाना में एक ऐसा ही मामला सामने आया था. इसके बाद झारखंड सहित  कई प्रदेशों की खबरें भी मीडिया की हेडलाइन बनी.  अब खान सर का एक बयान भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

 खान सर इस वीडियो में कहते देखे जा रहे हैं कि उनके कोचिंग में पढ़ने वाली बीपीएससी की 93 एस्पिरेंट्स को उनके पति वापस लेकर चले गए. लाख समझाने के बाद भी उनके पति नहीं माने. खान सर इसमें कहते देखे जा रहे हैं कि ”अरे भाई हर औरत ज्योति मौर्या  होती है ना हीं हो जाएगी फिर भी लोग नहीं माने और ले गए 

खान सर अपनी कोचिंग क्लास के दौरान पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य की खबरों पर बात कर रहे हैं. खान सर ने कहते हैं, ”कभी-कभी लोग ऐसी गलती करते हैं कि उन लोगो को जो की बहुत मिनतो  और समझाने  पहुंची उन  के लिए रास्ता बंद कर देते हैं. अब कौन पढ़ाएगा? लड़की लोग आप लोगों को सुनकर कैसा लगा’ बहुत खराब ना…”


SDM ज्योति मौर्या विवाद पर खान सर ने कुछ ऐसा क्या कह दिया कि उनका कहा वायरल हो गया? जानिए पूरी बात

आमिर खान के घर पर ED को छापे में बड़ी मात्रा में रुपये बरामद 

Tragedy Titan or a Foolishness

नवादा पति ने खुद करवाई अपनी पत्नी की नवादा में ही रहने वाले प्रेमी से शादी

आखिर सच हो ही गयी अल्बर्ट आइंस्टीन की १०० वर्ष पहले की गयी भविष्यवाणी ,खुलेंगे बहुत से नए रहस्य व राज ब्रह्माण्ड।

No comments:

Post a Comment