Sunday 23 July 2023

बंटू की शादी जो नहीं हो रही थी। हर बार रिश्ता हो kr टूट जाता था

  ALL   😆😆😆 JOKES


HINDI JOKES

HINDI JOKES                  मुझे दहेज में पूरा पाकिस्तान चाहिए 💙💛💝👌💪👀

हंसना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है  इस भागमभाग भरी जिंदगी में टेंशन फ्री रहने के लिए हंसने की कुछ  समाग्री  होना बहुत जरूरी है. हंसने से तनाव दूर होता है. इन जोक्स को पढ़ कर  आप हँसे  बिना नहीं रह पाएंगे 😆😆😆😆



बंटू की शादी जो नहीं हो रही थी। हर बार  रिश्ता हो kr टूट जाता था 
बंटू एक दिन एक पहुंचे  हुए पंडित  के पास पहुंचा और कहा 
पंडित जी कोई सॉलिड  उपाय बतायो  की मेरी शादी नहीं हो रही, हमेशा रिश्ता होकर टूट जाता है।
पंडित  ने कहा- शादी तो हो जाएगी,  ये जो तुम लोगों से सदा सुखी होने का आशीर्वाद लेते रहते हो वो पहले  बंद करो।

*****************************
Best jokes

 मुझे दहेज में पूरा पाकिस्तान चाहिए 💙💛💝👌💪👀

फोटो में जो महिला दिख रही है वो पाकिस्तान की एक बेहद खूबसूरत पत्रकार है। 

एक बार इस महिला ने हमारे बहुत ही   सुन्दर ,प्यारे वा हाजिर जवाब अटल  बिहारी वाजपेयी जी को underestimate करते हुए कहा ,अगर आप कश्मीर हमे मुँह दिखाई में दो तो में आपसे शादी   करने को त्यार हूँ। 

अटल  जी ने कहा  मुझे मंजूर है 

 लेकिन  मुझे दहेज में पूरा पाकिस्तान चाहिए 

अटल जी का जवाब सुन कर पूरा पाकिस्तान हिल गया था। 



मुझे दहेज में पूरा पाकिस्तान चाहिए 💙💛💝👌💪👀

तुम काले हो तुमसे हमारा स्टेट्स मेल नहीं खाता , नौकरी के लगते ही बदल गई पत्नी, ज्योति मौर्य की तरह पति को छोड़ा

SDM Jyoti Maurya News: SDM ज्योति मांगेगी आलोक मौर्य से माफी

SDM Jyoti Maurya News:ये जरूर पढ़ लेना

SDM ज्योति मौर्या विवाद पर खान सर ने कुछ ऐसा क्या कह दिया कि उनका कहा वायरल हो गया? जानिए पूरी बात

नवादा पति ने खुद करवाई अपनी पत्नी की नवादा में ही रहने वाले प्रेमी से शादी

राम दुलारी मायके गई………….

कभी भी मौजमस्ती के लिए अपना जीवन दांव पर न लगाए TITANIC

ऐसा कौन सा फ़िल्मी दृश्य था जिसे करने के बाद अभिनेत्री रवीना टंडन को बहुत पछतावा हुआ था ? कि सुनने वालो के होश उड़ गए

आमिर खान के घर पर ED को छापे में बड़ी मात्रा में रुपये बरामद 

Tragedy Titan or a Foolishness




No comments:

Post a Comment