Tuesday 4 July 2023

चोर बोला नहीं-नहीं! मुझे और कूटो, सालों


HINDI JOKES

HINDI JOKES

हंसना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है  इस भागमभाग भरी जिंदगी में टेंशन फ्री रहने के लिए हंसने की कुछ  समाग्री  होना बहुत जरूरी है. हंसने से तनाव दूर होता है. इन जोक्स को पढ़ कर  आप हँसे  बिना नहीं रह पाएंगे 😆😆😆😆

                                                                       All jokes                All jokes



 चोर एक रात एक  घर में घुसा…!!

कमरे का दरवाजा खोला सामने 
 एक बूढ़ी औरत सो रही थी।

खटपट से उस बूढ़ी औरत  की की आंख खुल गई।
चोर ने घबरा गया गया बूढ़ी औरत    लेटे लेटे बोली:-
बेटा, तुम  किसी अच्छे घर के लगते हो,                      


लगता है किसी परेशानी से बहुत  मजबूर होकर
चोरी  करने  लग गए हो 
.कोई बात नहीं।

अलमारी  में  बक्से में एक तिजोरी है

उसमे  सारा माल     है तुम चुपचाप ले जायो 
पर 
दो मिनट  मेरे पास आकर बैठो,
मैंने  एक ख्वाब देखा है।
 सुनकर जरा मुझे उसका मतलब  बता दो।
चोर उस बूढ़ी औरत की  बातो में आ गया 
और  उसके पास जाकर बैठ गया।

बुढ़िया ने  सपना सुनाना शुरु किया:-
बेटा, मैंने देखा कि मैं एक रेगिस्तान में  गुम  गइ हूँ।
ऐसे में एक    बाज  मेरे पर  झपटा    और बोला 
स्वामी स्वामी स्वामी (save me )



बस फिर मेरा सपना टूट  गया और मेरी आंख खुल गई।
सोच कर  बताओ तो इसका क्या मतलब हो सकता है 
चोर सोच में पड़ गया।

इतने में साथ  वाले कमरे से
बुढ़िया का नौजवान बेटा लठ ले कर  आया 
आकर चोर की
खूब  धुनाई कर दी



बुढ़िया बोली   बस करअब
यह अपने किए की सजा भुगत चुका है 
चोर बोला नहीं-नहीं! मुझे और कूटो, सालों

ताकि मुझे आगे याद रहे कि…
मैं चोर हूँ सपनों का सौदागर नहीं।

                                

                         ALL   😆😆😆 JOKES


HINDI JOKES

HINDI JOKES

हंसना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है  इस भागमभाग भरी जिंदगी में टेंशन फ्री रहने के लिए हंसने की कुछ  समाग्री  होना बहुत जरूरी है. हंसने से तनाव दूर होता है. इन जोक्स को पढ़ कर  आप हँसे  बिना नहीं रह पाएंगे 😆😆😆😆

                                                                       All jokes                All jokes



                                                                   


बोला चाबी गलत है ,

बोली जो पिता से पहले लगते है और माता जी के बाद लगते है

पत्नी अब कोई भी भारतीय नारी अपने पति का अपमान कैसे सहन कर सकती है

All jokes

ये कोनसी दवाई लिख दी घर वालो का रो रो कर बुरा हाल है

आप को पता है इसके कितने फायदे है

बेवकूफ औरत वो कैसे

ये उनके लिए नहीं, आप के लिए है।

पत्नी में वो शक्ति है

देख लेना यह यह प्लेन स्टार्ट ही नहीं होगा

बाकि औरते तुम्हारी कमजोरी है

वो मुझसे नहीं डॉक्टर से कह रही थी

पति ने एक और संदेश भेजा लेकिन मैं भी प्रमिला के साथ हूं

जान आप को पता है में आप को जान क्यों कह कर बुलाती हु

दो आत्माएं मरने के बाद आपस में क्या बात कर रही थी

हां जान छोड़ो अब

इसे कहते हैं शार्प दिमाग..

चोर बोला नहीं-नहीं! मुझे और कूटो, सालों


No comments:

Post a Comment